एनआईए अधिकारी और उसकी पत्नी की हत्या के मामले में कुख्यात गैंगस्टर और उसके साथी को मौत की सजा – एनआईए अधिकारी और उसकी पत्नी के साथ उसकी पत्नी की मौत होगी।

परिवार के साथ बातचीत करने वाले व्यक्ति और उसकी पत्नी ने उसे सूचित किया

एन के डी डेटिंग तंजील अहमद और उसकी पत्नी फरजाना की 2016 में हत्या (फाइल फोटो)।

बिजनौर:

बिजनौर की एक अदालत ने जांच की (एनआईए) के पुलिस उपाधीक्षक तंजील अहमद पत्नी को मारकर मारकर मारने की गलती करने के लिए दोषी करार दिया। पुलिस अधिकारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि इस तरह की घातक घातक तिथि में जिला न्यायाधीश (जेजे में) कुमार के लिए कोर्ट में 19 सदस्य होंगे। शुक्रवार को जज ने मुनिरी और बैट रेजीडेंसी को लडका हत्याकांड का लेन-देन किया गया और शेष शेष ल. रविवार को उसने सुनाया।

यह भी आगे

जब पुलिस ने मामले की देखभाल की, तो 2-3 अप्रैल 2016 की रात के मामले में यह सब ठीक होगा जब परिवार के सदस्य आंतरिक रूप से सुसज्जित होंगे और पत्नी फरजाना स्योहारा में मीटिंग से बैक करेंगे। पॉलिया पर धमकियों ने अश्लील हरकत की।

धर्म सिंह ने कहा कि इस मामले में घातक घटना में खतरनाक है मुनीर, जैनी, तंजीम अहमद और रिजवान के नाम का पता। ये एन सभी को सुरक्षित रखा गया है. पुलिस kthaur के r मुनी r मुनी ranahauraurauraurauraurauraurauraurauraura स r स r है r है है है है r है है r है

पुलिस के मामले में मुनीर दूरी की टीम का सामना करने वाला हमलावर है। मुनीर को कार्रवाई करने के लिए 16 अप्रैल 22 को 10 साल की सजा मिली थी I पुलिस के अनुसार गोमतीनगर में हमला करने वाले की सुरक्षा में आरक्षी प्रमोद कुमार को गो मरीकर दर्ज किया गया है।

यह भी आगे – मुनीर ने दिल्ली में 6.

पुलिस बल ने मुंबई कि मुनीर पर धामपुर के पंजाब.

Leave a Comment